Wednesday, January 16, 2013

जनपद हाथरस, थाना पुरदिलनगर, मोहल्ला सोरोंगेट में एक दलित महिला के साथ सामुहिक बलात्कार व् जान से मरने की कोशिश के सन्दर्भ में शिकायत !

जनपद हाथरस, थाना पुरदिलनगर, मोहल्ला सोरोंगेट में एक दलित महिला के साथ सामुहिक बलात्कार व् जान से मरने की कोशिश के सन्दर्भ में शिकायत !

दिनांक 16-1-2013 
सेवा में,
माननीय राज्यपाल महोदय जी ,
उत्तर प्रदेश सरकार 
उत्तर प्रदेश 

विषय - जनपद हाथरस, थाना पुरदिलनगर, मोहल्ला सोरोंगेट में एक दलित महिला के साथ सामुहिक बलात्कार व् जान से मरने की कोशिश के सन्दर्भ में शिकायत !

महोदय,

सोमवार दिनांक 14 जनवरी 2013 रात करीब 11 बजे जनपद हाथरस, थाना पुरदिलनगर, मोहल्ला सोरोंगेट में एक दलित महिला से करीब दर्ज़नभर लोगों नें सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद चाकुओं से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया । विरोध करने पर महिला, उसके पति और 10 साल के धेवते को बुरी तरह मारा-पीटा। महिला को नाजुक हालत में अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मान्यवर से विनम्र अनुरोध है की सम्बंधित विषय में निष्पक्ष व् शीघ्र जांच कर अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने हेतु सम्बंधित अधिकरियों को निर्देशित करने का कष्ट करें !

पीड़ित परिवार चूँकि बेहद गरीब व् दलित है इसलिए आपसे आग्रह है की उचित सहायता सरकार द्वारा पीडिता को दिलवाने का कष्ट करें !

धन्यवाद !

भवदीय

शान्त प्रकाश जाटव
राष्ट्रीय प्रशिक्षण सह प्रभारी (अनुसूचित जाति मोर्चा)
भारतीय जनता पार्टी

प्रतिलिपि -
1 - श्रीमान जिला अधिकारी महोदय, जिला महामाया नगर (हाथरस)
2 - श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय, जिला महामाया नगर (हाथरस)

शान्त प्रकाश जाटव
राष्ट्रीय प्रशिक्षण सह प्रभारी
भारतीय जनता पार्टी (अनूसूचित जाति मोर्चा)
11 - अशोक रोड, नई दिल्ली - 110001
भ्रमणभाष : 09871952799

No comments:

Post a Comment